Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: सड़क हादसे में NMDC कर्मचारी की हुई दर्दनाक मौत, कार्यालय जाने के दौरान हुआ हादसा

रायपुर। जगदलपुर में बुधवार देर रात को सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई. बता दें, जिले के नगरनार थाना क्षेत्र अंतर्गत सेमरा मेंं तेज रफ्तार से आ रही बड़ी वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

कार्यालय जाने के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार एनएमडीसी (NMDC) में काम करने वाले रॉबिन कुमार बुधवार देर रात करीब दस बजे नाइट ड्यूटी में घर से ऑफिस जा रहा था. इसी बीच वह सेमरा में पहुंचा था कि सामने आ रही तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कर्मचारी रॉबिन की मौके पर मौत हो गई. राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

हादसे की सूचना से मचा हड़कंप

बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने शव को स्थानीय लोगों से शिनाख्त कराई तो युवक की पहचान रायपुर के गौरव चौक का रहने वाला रॉबिन कुमार के रुप हुई है. जो एनएमडीसी में काम करता था. हादसे के समय वह ड्यूटी करने के लिए घर से अपने कार्यालय जा रहा था. इसी बीच अज्ञात वाहन ने उनके बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना की खबर से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने कर्मचारी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कुछ लोगों का कहना है कि यह हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है. हालांकि अभी तक टक्कर मारने वाला वाहन के बारे में कुछ पता नहीं चला है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news