Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: दुर्ग में गृहमंत्री अमित शाह बोले- जब मोदी जी की सरकार आई तो घर में घुसकर आंतकवाद का किया सफाया

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज एकदिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ के दुर्ग पहुंचे. जहां सभा को संबोधित करते समय तत्कालीन कांग्रेस सरकार और प्रदेश की सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है. गृहमंत्री ने दोनों पर निशाना साधते हुए कहा कि मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी ने 10 वर्ष शासन किया। इस दौरान दोनों ने 12 लाख करोड़ से अधिक का घोटाला किया।

छत्तीसगढ़ भगवान श्रीराम की ननिहाल है- अमित शाह

जानकारी के अनुसार आज गृहमंत्री अमित शाह दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम पहुंचे। जहां जनसभा की शुरुआत करने से पहले जय श्रीराम के नारे भी लगाए। इसके साथ ही उन्होंने कार्यक्रम में लोगों से कहा कि छत्तीसगढ़ मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की ननिहाल है और उनके वन गमन का रास्ता भी है. मैं भगवान श्रीराम को प्रणाम करता हूं।

युवा मेरे जिगर के टुकड़ों के जैसे है – गृहमंत्री

गृहमंत्री ने सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के युवा मेरे जिगर के टुकड़ों के जैसे है. साथ ही उन्होंने युवाओं को बहनों और भाइयों कहकर पुकारते हुए कहा कि आप सभी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में 11 सीटें में से 10 सीटें दीं. इसके बाद साल 2019 में भी आप सभी ने 11 सीटें देने का काम किया है।

घर में अंदर घुसकर आंतकवाद का किया सफाया

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कार्यक्रम के दौरान लोगों से पूछा कि अब कुछ महीने बाद ही विधानसभा 2023 का चुनाव है, यहां अब किस राजनीतिक पार्टी की सरकार बनेगी? इसके साथ उन्होंने पूछा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री कौन बनेगा? मोदी जी या राहुल बाबा। इसके बाद शाह ने कहा जब कांग्रेस की सरकार यानी मनमोहन सिंह और सोनिया शासन करते थे तो देश में रोजाना आतंकी घटनाएं देखते को मिलती थीं. पाकिस्तान के लोग अपने देश में घुसकर लोगों का सिर काट देते थे. लेकिन जब मोदी जी की सरकार केंद्र में आई, तो 10 दिन में मोदी जी एयर स्ट्राइक की और घर में अंदर घुसकर आंतकवाद का पूरी तरह से सफाया कर दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news