Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: गृहमंत्री अमित शाह एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे छत्तीसगढ़, CM भूपेश ने कहा- ‘आदिपुरुष’ को करें बैन

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज एकदिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे है. गृहमंत्री के दुर्ग दौरे को लेकर प्रदेश के मुुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पूरे प्रदेशवासियों की ओर से तहे दिल से उनका स्वागत है. इसके साथ ही सीएम ने कहा कि गृहमंत्री से विनम्र निवेदन करता हूं कि आज छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान ही मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की छवि बिगाड़ने वाली और हिन्दुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने वाली फिल्म आदिपुरुष को तत्काल बैन करने की घोषणा करें।

रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे भाजपा के कई नेता

जानकारी के अनुसार गृहमंत्री शाह को रायपुर एयरपोर्ट पहुंचने के दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के साथ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर भी वहां पहुंचे। इन सभी ने गृहमंंत्री का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद सभी वरिष्ठ नेता गृहमंत्री के साथ थोड़ी देर में पंडित रविशंकर स्टेडियम दुर्ग जिला के लिए रवाना होंगे।

कुछ ही देर में दुर्ग के लिए रवाना होंगे शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से चुनाव को लेकर चर्चा कर रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक लंच करने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री पंडित रविशंकर स्टेडियम दुर्ग के लिए सभी नेताओं के साथ रवाना होंगे। गृहमंत्री का यह दौरा पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 9 साल पूरे होने के उपल्क्षय में देश भर में जनसंपर्क अभियान चलाए जा रहा है।

जनता को संबोधित करेंगे गृहमंत्री

जानकारी के अनुसार आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दुर्ग पहुंचने वाले है. आज दोपहर 1:35 बजे जयंती स्टेडियम हैलीपेड भिलाई पहुंचेंगे. जहां से सड़क मार्ग से पद्मश्री पड़वानी गायिका उषा बारले के आवास जाएंगे और उनसे मुलाकात कर चुनाव को लेकर बातचीत करेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री करीब बीस मिनट तक उषा बारले के यहां रुकेंगे. इसके बाद दोपहर 2:10 बजे सड़क मार्ग से पंडित रविशंकर स्टेडियम दुर्ग के लिए रवाना होंगे. जहां कार्यक्रम में शामिल होकर जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद गृहमंत्री अमित शाह दोपहर 3 बजे सड़क मार्ग से रविशंकर स्टेडियम से जयंती स्टेडियम भिलाई जाएंगे. सबसे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याण योजनाओं के लाभार्थियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाह बीजेपी के सातों मोर्चों के कार्यकर्ताओं के साथ जनता को भी संबोधित करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news