Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: कोरबा में ट्रेलर-पिकअप की जोरदार टक्कर, चालक की हुई मौत

रायपुर। कोरबा में आज सुबह एक ट्रेलर और पिकअप की टक्कर हो गई, जिसके चपेट में आने से पिकअप चालक की दर्दनाक मौत हो गई. बता दें, सुबह करीब 7 बजे जटराज मोड़ के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर ने पिकअप गाड़ी को जोरदार टक्कर मारी। जिससे पिकअप के परखच्चे उड़ गए, जबकि चालक अंदर ही फंस गया।

पिकअप के उड़े परखच्चे

जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग सात बजे असईसीएल माइंस में कोयला देकर ट्रेलर चांपा की तरफ जा रहा था. ट्रेलर का रफ्तार तेज होने के कारण असंतुलित होकर जटराज मोड़ के पास एक पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए. इस घटना की सूचना आसपास के लोगों को मिली तो सभी घटनास्थल की ओर दोड़े। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस बुलाकर बड़ी मशक्कत के बाद पिकअप चालक को बाहर निकाला। पुलिस ने चालक को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सब्जी लेकर जा रहा था पिकअप

बुधवार सुबह सात बजे बिलासपुर के सरगांव का रहने वाला चालक छन्ने साहू पिकअप वाहन में सब्जी लादकर कोरबा की तरफ जा रहा था. इसी दौरान वह जटराज मोड़ के पहुंचा ही था कि सामने से तेज रफ्तार से आ रही ट्रेलर ने टक्कर मार दी. टक्कर की खबर पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों की भीड़ देखकर ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर वहां से भाग निकला। पुलिस ने क्रेन की मदद से पिकअप को सड़क से हटवाया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news