Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh News: रायपुर पहुंचे भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी, PSC घोटाले को लेकर सीएम हाउस का होगा घेराव

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या सोमवार को रायपुर पहुंचे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ का पीएससी घोटाला एक ऐसा घोटाला है जो प्रदेश के साथ पूरे देश में चर्चित है. साथ ही तेजस्वी ने कहा कि इस घोटाल को लेकर हम प्रदेश सरकार से सीबीआई जांच कराने की मांग करते हैं. क्याोंकि यहां के युवाओं के साथ सरकार अन्याय कर रही हैं।

सीएम हाउस का किया जाएगा घेराव – तेजस्वी

जानकारी के अनुसार BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या आज रायपुर पहुंचे है. जहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीएससी घोटालें को लेकर कहा कि सीएम हाउस का घेराव किया जाएगा। साथ ही कहा कि प्रदर्शन में शामिल होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे। युवाओं को चुनाव में मौका देने को लेकर अध्यक्ष ने कहा कि पूरे हिन्दुस्तान में भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है, जो युवाओं को राजनीति में अवसर देती है।

छत्तीसगढ़ चुनाव में मिलेगा मौका- भाजयुमो अध्यक्ष

अध्यक्ष तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी जो युवाओं को प्रोत्साहित करती है. जो युवा को राजनीतिक से कोई लेना-देना नहीं होता है, उन्हें भी मौका देकर राजनीति में आगे की ओर बढ़ाती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजयुमो के कई कार्यकर्ताओं को गुजरात, कर्नाटक और उत्तर प्रदेश चुनाव में मौका दिया गया है. अब छत्तीसगढ़ में अगामी विधानसभा चुनाव में भी मौका मिलेगा। भाजयुमो के सप्रे शाला के सामने सभा के बाद रैली के रूप में सीएम हाउस का घेराव किया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news