Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh: देह व्यापार की सूचना पर पुलिस की दबिश, कई संदिग्ध मिले

रायपुर। भिलाई में रविवार तड़के सुबह पुलिस ने तालपुरी के परिजात कॉलोनी में छापामारी की. बता दें, देह व्यापार की सूचना पर आज कॉलोनी में पुलिस छापेमारी के दौरान कई संदिग्ध जोड़े पकड़े गए. पुलिस सभी जोड़े को हिरासत में लेकर थाने पहुंची और मामले के बारे मे पूछताछ कर रही हैं।

15 थाना प्रभारियों की गठन कर की कार्रवाई

जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिरी से भिलाई नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत तालपुरी के परिजात कॉलोनी में देह व्यापार की सूचना मिली थी. जहां कई लोगों ने अपने मकान में किराए पर कमरा देकर रखे हुए हैं. पिछले कई दिनों से पुलिस को लगातार कॉलोनी में देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी. मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने आज सुबह करीब 4 बजे अचानक दबिश दी. बताया जा रहा है कि देह व्यापार करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए 15 थाना प्रभारियों की अलग-अलग टीम गठन की गई थी. पुलिस की टीम ने रविवार सुबह अलग-अलग बिल्डिंग में जाकर दबिश दी है. इस दौरान पुलिस ने 30 से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लिया है. छापेमारी के दौरान कई लड़का- लड़की संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए हैं।

कई गाड़ियां मिली लावारिश

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को तालपुरी के परिजात कॉलोनी में कई गाड़ियां भी लावारिश स्थिति में मिली हैं. पुलिस सभी गाड़ियों को जब्त करके थाने लेकर आ गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब्त की गई गाड़ियों में कुछ पर नंबर नहीं लिखा है तो किसी गाड़ी का कोई मालिक नही हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news