Monday, October 21, 2024

Chhattisgarh News: कांग्रेसी MLA अनीता शर्मा ने किया ‘हिंदू राष्ट्र’ का आह्वान, कहा- हिंदुओं को आना होगा एक साथ

रायपुर। कांग्रेस विधायक अनीता शर्मा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित सभा को संबोधित करने के लिए पहुंची थीं. बता दें, अनीता पुरी शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गई थी. वहीं सभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने ‘हिंदू राष्ट्र’ बनाने के लिए आह्वान किया है. इसके साथ कहा कि सभी लोगों को आगे आने की जरूरत है।

हिंदुओं को आना होगा एक साथ- अनीता

जानकारी के अनुसार विधायक अनीता के हिन्दू राष्ट्र बनाने के बयान से कांग्रेस के बड़े नेताओं ने किनारा बना लिया है. बताया जा रहा है कि विधायक शर्मा रायपुर में आयोजित सभा को संबोधित करने पहुंची थीं. दरअसल, पुरी शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती की जयंती के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में धरसीवा विधानसभा की महिला विधायक अनीता शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए भारत देश को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए एकता का आह्वान किया है. साथ ही उन्होंने मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी हिंदुओं को हिंदू राष्ट्र बनाने के उद्देश्य से एक साथ आना चाहिए।

हिंदू राष्ट्र के लिए लेना चाहिए संकल्प- विधायक

बता दें, कांग्रेस विधायक अनीता शर्मा द्वारा दिए गए इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विधायक ने कार्यक्रम के दौरान स्थानीय छत्तीसगढ़ी बोली में कहा “हम सभी लोग, हम जहां- कहीं भी हैं… हमें अपने देश को हिंदू राष्ट्र बनाने का संकल्प अवश्य लेना चाहिए.. साथ ही कहा कि हमें हिंदुओं के लिए बात-विचार करनी चाहिए, यह तभी संभव हो सकता है जब सभी हिंदू एक साथ आएंगे. अनीता के ‘हिंदू राष्ट्र’ के आह्वान पर कांग्रेस के छोटे नेता के साथ बड़े नेता चुप्पी साधे हुए हैं. बता से कि अभी तक अनीता के बायन पर किसी के ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news