Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: भिलाई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 8 लाख की हेरोइन के साथ दंपती गिरफ्तार

रायपुर। भिलाई पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता मिली है. बता दें, पुलिस ने आज दोपहर करीब 1 बजे ड्रग्स बिक्री करते हुए पति- पत्नी को धर दबोचा है. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दंपती के पास से करीब 8 लाख रुपए की हेरोइन बरामद किया है।

महिला के पास से बैग बरामद

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मुखबिरी से सूचना मिली थी कि आरोपियों ने अपने घर के बाहर सड़क किनारे हेरोइन बेचने के लिए ड्रग्स रखा था. सूचना मिलते ही पुलिस वैशाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रेमनगर कैम्प-1 भिलाई की रहने वाली नूतन कौर के घर पहुंची. जहां उन्होंने देखा कि नुतन अपने घर के बाहर ड्रग्स बेच रही है. इसी दौरान पुलिस ने छापा मारकर एक नीले बैग के साथ महिला को हिरासत में लिया है, बताया जा रहा है कि महिला के पास से बरामद किए गए बैग में एक स्टील का डिब्बा मिला. जिसमें करीब डेढ़ किलो हेरोइन पाया गया है. जिसका कीमत लगभग साढ़े आठ लाख रुपए आंकी गई है।

मोबाइल और मशीन के साथ आरोपी गिरफ्तार

पुलिस आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ करने लगी, वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी नूतन कौर पुलिस को बताया कि उसके दूसरे पति दलबीर सिंह पंजाब से हेरोइन खरीदकर लाता है. इसके बाद मुझे यहां बेचने के लिए देता था. महिला के बताने के आधार पर पुलिस ने आरोपी दलबीर सिंह को पकड़ लिया. पूछताछ में उसने मादक पदार्थ बिकवाने की बात कबूल कर ली. पूछताछ के दौरान आरोपी दलबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि दुर्ग, राजनांदगांव, रायपुर और अन्य जिलों में भी माल खपाया करते थे. पुलिस ने दलबीर सिंह के पास से मादक पदार्थ बिक्री का पैसा 45720 रुपये के साथ दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. इसके अलावा बिक्री के लिए उपयोग सिल्वर कागज, इलेक्ट्रॉनिक मशीन बरामद किए गए हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news