Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः ट्रक और ट्रेलर की जोरदार टक्कर, आग लगने से चालक और हेल्पर की मौत

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में गुरुवार को भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. बता दें, गुरुवार रात करीब 1 बजे चांपा-कोरबा रोड पर स्थित केके ढाबा के पास कोयला लोड कर आ रहे ट्रेलर और ट्रक की भिड़ंत हो गई. जिसमें ट्रक चालक और खलासी की मौके पर मौत हो गई।

दोनों वाहन जलकर हुआ राख

जानकारी के अनुसार कोयला लोड कर ट्रेलर गुरुवार देर रात को चांपा-कोरबा रोड पर जा रहा था. इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही ट्रक से केके ढाबा के पास ट्रेलर की जोरदार टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों में भीषण आग लग गई. आग की चपेट में आने से ट्रक ड्राइवर और खलासी की जिंदा जलने से मौत हो गई. यह हादसा तेज रफ्तार के चलते हुआ है. हादसे के दौरान आगे लगने के कारण ट्रक चालक और खलासी को बाहर नहीं निकल पाए. जबकि ट्रेलर का ड्राइवर और खलासी दोनों कूदकर अपना जान बचाए। हादसे में दोनों वाहन जलकर राख हो गए हैं।

50 फीट पीछे जा गिरा ट्रक

बता दें, ट्रक में प्लास्टिक का पाइप लोड था. ट्रक चालक चालक भुनेश्वर सिंह और हेल्पर नीरज यादव दोनों लछनपुर का रहने वाले थे. भुनेश्वर सिंह अपने खलासी के साथ ट्रक में पाइप लोडकर प्लास्टिक फैक्ट्री चांपा से पेंड्रा जाने के लिए निकले थे. वहीं दूसरी ओर से ट्रेलर कोयला लादकर कोरबा से चांपा की तरफ जा रहा था. तभी दोनों वाहनों में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि पाइप लदा ट्रक 50 फीट पीछे जा गिरा।

दो घंटे बाद आग पर पाया काबू

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और दमकल की टीम को जानकारी दी, मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक में फंसे दोनों शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news