Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः पुराने विवाद को लेकर नाबालिगों ने मित्र को मार डाला

रायपुर। दुर्ग जिले में नाबालिग की हत्या करने का मामला सामने आया है. मंगलवार देर रात तीन नाबालिगों ने आपसी झगड़े में अपने ही मित्र को जान से मार डाला। बता दें कि सबसे पहले तीनों ने किसी बात को लेकर उससे विवाद किया। इसके बाद तीनों ने युवक को जान से मारने की नीयत से पत्थर से हमला किया। युवक के सिर में चोट लगने से वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गया. इसके बाद तीनों वहां से भाग निकले।

इलाज के दौरान नाबालिग की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात लगभग दो बजे पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना मिली। सूचना मिलने के तुरंत बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ अवस्था में युवक को हॉस्पिटल में एडमिट कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने स्थानीय लोगों से युवक की पहचान कराई, जो शक्तिनगर का रहने वाले लुकेश यादव के रूप में हुई है. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के पिता बलराम साइंस कॉलेज में कार्यरत है. वह चपरासी के पद पर है।

तीनों ने उसे बुलाकर शराब पिलाया

पुलिस ने बताया कि आरोपी भी लुकेश के गांव के ही रहने वाले नाबालिग हैं. ये तीनों आरोपी से मृतक की मित्रता काफी अच्छी थी. कुछ दिन पहले सभी दोस्तों में लुकेश से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. बताया जा रहा है कि पुराने विवाद को लेकर तीनों नाबालिगों नें इस घटना को अंजाम दिया है. सबसे पहले तीनों ने उसे बुलाकर शराब पिलाया। इसके बाद नशे की हालत में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा किया। झगड़ा के दौरान पत्थर से लुकेश का सिर कुचल दिया। इसके बाद तीनों नाबालिग वहां से फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने तीनों नाबालिगों को पकड़कर जेल भेज दिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news