Friday, September 20, 2024

Odisha Train Accident: CM भूपेश बघेल ने ओडिशा रेल हादसे पर जताया दुख, कहा- हर संभव सहायता की जाएगी

ओडिशा में ट्रेन हादसाः ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार को हुए भीषण रेल हादसे में 250 से अधिक लोगो की मौत की खबर है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास हुई रेल दुर्घटना पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर बहुत दुखद है. भगवान हादसे में दिवंगतजनों की आत्मा को शांति प्रदान करें। उन्होंने रेल हादसे में हुए घायलों के स्वास्थ्य सुधार की कामना की है. भगवान सभी घायलों के परिजनों को शक्ति दें।

दुख जतााते हुए संवेदना प्रकट की

अधिकारियों के मुताबिक सीएम भूपेश बघेल ने शनिवार सुबह ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से फोन के माध्यम बातचीत की. सीएम ने उन्हें राज्य की तरफ से हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया है. फोन पर बातचीत दौरान सीएम भूपेश ने रेल दुर्घटनाग्रस्त पर दुख जतााते हुए अपनी संवेदना प्रकट की. विभाग के अधिकारियों ने बताया कि भूपेश ने नवीन पटनायक से कहा कि ओडिशा को प्रदेश की ओर से हर संभव सहायता की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोग इस दुख की घड़ी में पीड़ितों के साथ हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस हादसे में घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।

900 से अधिक लोग घायल

ओडिशा के बालासोर जिले में 02 जून को रात करीब साढ़े सात बजे कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु- हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन एक मालगाड़ी से टकराने के बाद पटरी से उतर गई. इस दर्दनाक रेल हादसे में 261 लोगों की मौत हो गई. जबकि 900 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news