Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़: जगदलपुर में कांग्रेस सम्मेलन कल, CM भूपेश बघेल सहित कई बड़े नेता होंगे शामिल

रायपुर। जगदलपुर शहर के कृष्णा गार्डन में शुक्रवार को कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन होगा. इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए बस्तर के 12 विधायकों के साथ संभाग के कार्यकर्ता और भारी संख्या में समर्थक जुटेंगे. कार्यकर्ता सम्मेलन में सभा को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी पहुंचेंगे, साथ ही प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महंत, प्रदेश कांग्रेस कमिटी के चीफ मोहन मरकाम के अन्य बड़े नेता शामिल होंगे. इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए कुमारी सैलजा पहली बार बस्तर आ रहीं है।

चुनावी रणनीति तैयार किया जाएगा

रिपोर्ट के मुताबिक 2 जुन को जगदलपुर शहर के धरमपुर में आयोजन सम्मेलन में छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा साढ़े चार साल में किए गए कार्य की कामयाबी और कमियों की समीक्षा करेंगे। साथ ही विधानसभा चुनाव से पहले जनता के बीच किन-किन मुद्दों पर चर्चा किया जाए, इस पर भी रणनीति तैयार किया जाएगा। बताया जा रहा है आगामी चुनाव को देखते हुए इस सम्मेलन को बस्तर में आयोजित किया जा रहा है।

2 जून को होगा सम्मेलन

आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए सभी कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों पार्टी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी. इसके बाद सरगुजा संभाग, रायपुर संभाग, बिलासपुर संभाग और दुर्ग संभाग में भी सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह सम्मेलन एक सप्ताह पहले 26 मई ही को आयोजन होना था, लेकिन दिल्ली में हाईकमान की बैठक होने की वजह से शुक्रवार 2 जून को बस्तर में रखा गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news