Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः BBNL के GM ने कार्यालय में फांसी लगाकर की आत्महत्या

रायपुर। दुर्ग में भारत ब्रॉडकास्ट नेटवर्क लिमिटेड (BBNL) के अधिकारी सतीश कुमार ने अपने कार्यालय में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सतीश सीनियर जीएम थे. 52 वर्षीय अधिकारी सतीश कुमार आशा अपार्टमेंट प्रगति नगर रिसाली में रहते थे. इस घटना की खबर के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. वहीं कार्यालय के लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नेवई थाने में गुमशूदगी की रिपोर्ट दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक सतीश कुमार रविवार की शाम से घर पर (प्रगति नगर) नहीं गए थे. इसके बाद घरवालों ने सोमवार को नेवई थाने में उनकी गुमशूदगी की रिपोर्ट कराई थी. इसके बाद नेवई पुलिस ने दर्ज की गई रिपोर्ट के आधार पर खोजबीन शुरू की. खोजबीन में पता चला कि दुर्ग सर्किट हाउस के पास सीनियर जीएम सतीश कुमार ने अपने कार्यालय में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. इसके बाद मोहन नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

वर्कलोड ज्यादा होने के कारण की आत्महत्या

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सतीश कुमार ने आत्महत्या क्यों की है. इसके बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. बीबीएनएल के कर्मचारियों और कार्यालय के आसपास के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पोस्टमार्टम के बाद सतीश के शव को परिजनों को सौॆंप दिया गया है. फिलहाल पुलिस को सुसाइड से संबंधित कोई भी लेटर नहीं मिला है. हालांकि कुछ कर्मचारियों से पता चला है कि वर्कलोड ज्यादा होने के कारण उन्होंने इस तरह का कदम उठाया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news