Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः CM आवास मेहमान बनकर पहुंचे ग्रामीण, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया स्वागत

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के समय सरगुजा संभाग में जिन- जिन लोगों के यहां मेहमान बनकर भोजन ग्रहण किया था. आज उन सभी लोगों को दावत के लिए सीएम आवास बुलाया गया. इसके साथ ही सीएम बघेल ने अपने आवास में आए मेहमानों का बेहद उत्साहित मन के साथ स्वागत किया. इन सभी के स्वागत में पारम्परिक छत्तीसगढ़ी व्यंजन मूंग दाल का देहाती बड़ा, लौकी चना दाल, टमाटर चटनी, कढ़ी वाली भिंडी, मूंग भाटा आलू के साथ पेश किया गया।

मैं उससे बेहद अभिभूत हूं

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेेश बघेल ने सीएम आवास में आए लोगोंं को मेहमान की तरह बैठाया. इसके बाद आम आदमी की तरह सीएम ने भोजन की टेबल पर जाकर सभी लोगों से मुलाकात की. मिलने के दौरान ग्रामीणों से उनके घर-परिवार, खेती-बाड़ी आदि के बारे में जानकारी ली. सीएम ने लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि मैं आप सभी के घर जाकर खाना ग्रहण किया था. जिस प्रेम भाव और अपनापन से आप लोगों ने मेरा भव्य स्वागत सत्कार किया था, मैं उससे बेहद अभिभूत हूं. आप सभी ने तेंदू के साथ कई फल, कई तरह की भाजियां मुझे खिलाया था, मै उसे कभी नहीं खाया था. जो आज भी जशपुर और सरगुजा जिले में हैं।

ये लोग भी रहें मौजूद

इस दौरान स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेम साय सिंह टेकाम, विधायक रामपुकार सिंह, संसदीय सचिव अम्बिका सिंहदेव, गुलाब कमरो और डॉ. विनय जायसवाल, खेलसाय सिंह, पारसनाथ राजवाड़े भी इस अवसर पर मौजूद रहे. साथ में संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत और संसदीय सचिव, क्षेत्र के विधायकगण भी उपस्थित रहे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news