Friday, September 20, 2024

छत्तीसगढ़ः मां ने 5 दिन के बेटे को मार डाला, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली

रायपुर। जशपुर से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक महिला ने अपने पांच दिन के मासूम को फांसी पर लटकाकर जान ले ली. इसके बाद खुद भी पेड़ में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि सोमवार को दोनों के शव पेड़ से लटके हुए मिले हैं।

गला घोटकर मार डाला

जानकारी के अनुसार महिला को पति के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद पति ने एक दिन पहले ही मां-बेटे को घर से निकाल दिया था. घर से निकालने के बाद नाराज युवती ने सबसे पहले अपने बेटे को रस्सी से गला घोटकर मार डाला, इसके बाद वह खुद उसी रस्सी से पेड़ में फांसी लगाकर जान दे दी. आसपास के लोगों ने पेड़ से लटके शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पेड़ से नीचे उतरवाया। इसके बाद लाश को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खाने को लेकर दोनों में झगड़ा

मिली जानकारी के मुताबिक बगीचा थाना पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेकर मामले के बारे में पूछताछ कर रही हैं. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि युवती मानसिक रूप से बीमार रहती थी. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी चरकूराम नागवंशी की विवाह मुन्नी बाई से हुई थी. शादी के बाद वह अपने ससुराल घुघरी में रहकर मजदूरी का काम करता था. बताया जा रहा है कि जब वह रविवार शाम को काम करके घर लौटा पत्नी से खाना मांगा। इसी दौरान खाने को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. इसके बाद महिला अपने 5 दिन के बेटे को लेकर अपने खेत की ओर निकल गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news