Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं धमतरी BJP विधायक रंजना साहू

रायपुर। गरियाबंद जिले से सड़क हादसा की खबर सामने आई है। बता दें कि देश में दिन-प्रतिदिन सड़क दुर्घटना बढ़ता ही जा रहा है. इसी बीच आज धमतरी के बीजेपी विधायक रंजना साहू एक वैवाहिक कार्यक्रम में जाने के दौरान सड़क हादसे की शिकार हो गई है. गनीमत रही कि रंजना सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गई. बता दें, ये हादसा झरिया बहारा के पास नेशनल हाइवे 130-C पर हुआ है।

अनियंत्रित होकर पलटी कार

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के दौरान सड़क पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह हादसा पीछे से तेज गति से आ रही वाहन को साइड देने के दौरान हुआ है. विधायक के गाड़ी की संतुलन अचानक बिगड़ जाने के कारण अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गढ्ढे में गिरकर पलट गई. हालांकि विधायक रंजना मामूली चोट लगने से घायल हो गई. इसके आसपास के लोगों ने उन्हें मैनपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां फिलहाल इलाज जारी है।

शादी समारोह में शामिल होने जा रहीं थी विधायक

जानकारी के अनुसार विधायक रंजना बिंद्रानवागढ़ पूर्व विधायक डमरुधर पुजारी के घर शादी समारोह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही थीं. इसी दौरान बीच रास्ते में हादसे का शिकार हो गई. बता दें, विधायक रंजना साहू के साथ उनके कार्यकर्ता भी बिंद्रानवागढ़ के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में जा रहे थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news