Saturday, September 21, 2024

छत्तीसगढ़ः पैसों को लेकर अपने ही दोस्त का हत्यारा बना युवक, गिरफ्तार

रायपुर। कांकेर में एक युवक ने चंद पैसों के लिए अपने ही मित्र को मौत के घाट उतार दिया। बता दें युवक के दोस्त ने किसी काम के सिलसिले में पांच हजार रुपये उधार लिए थे. वह अपने साथी से पिछले कुछ दिनों से उधार दी गई राशी बार-बार मांग रहा था, लेकिन उसका मित्र पैसे वापस नहीं दें रहा था. इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई और गुसाए युवक ने पहले अपने दोस्त पर पत्थर से हमला किया, उसके बाद डंडे से पीट-पीटकर उसकी जान ले ली. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गया.

लहूलुहान हालत में मिला युवक की शव

कांकेर पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने बताया कि बुदेली गांव के निवासी कन्हैयालाल महावीर अपने खेत में रहता था और रखवाली करता था. छह दिन पहले यानी 12 मई की रात जब उसका बड़ा भाई खेत में पहुंचा, तो वहां कन्हैयालाल की लाश लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी. इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी और एफआईआर दर्ज कराई। जांच के दौरान पुलिस को मालूम चला कि कन्हैयालाल गांव के ही एक युवक अनिल साहू के साथ हमेशा रहता था। इस हत्याकांड के छह दिन बाद पुलिस ने आरोपी युवक अनिल को गिरफ्तार कर लिया.

गुमराह करने की कोशिश

इसके बाद पुलिस ने अनिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पहले तो अनिल पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा, लेकिन सख्ती से पूछताछ करने के बाद सच्चाई सामने आ गई. अनिल ने खुद पुलिस के सामने कन्हैयालाल की ह्त्या करने की बात कबूल की है. इसके बाद पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news