Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः शादी में देवर के साथ डांस कर रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने दो भाईयों को मार डाला

रायपुर। कबीरधाम जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. बता दें कि बनगौरा गांव में एक युवक ने अपने दो भाइयों की हत्या कर दी. इसके साथ ही अपने बड़े भाई और जीजा पर धारादार हथियार से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. दोनों घायलों को बेहतर उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल दोनों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

धारदार हथियार से पत्नी पर हमला

जानकारी के अनुसार घर में शादी कार्यक्रम था. जहां मंडप में नाच-गाना चल रहा था. गाने पर मौजूद छोटे- बड़े सभी लोग डांस कर रहे थे. इसके आलावा शादी समारोह में आए अतिथिगण के साथ अन्य परिजन भी डांस कर रहे थे. इसी कार्यक्रम में आरोपी की पत्नी भी अपने देवर के साथ झूम रही थी. इसे देखकर युवक आग बबूला हो गया. शराब के नशे में तिन्हा बेगा ने धारदार हथियार से पत्नी पर हमला किया. इस दौरान उसके दोनों छोटे भाइयों ने बीच-बचाव करने की प्रयास की, तो उसने दोनों भाइयों पर धारादार हथियार से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. इतने पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ. आरोपी ने बीच-बचाव में उतरे अपने जीजा और बड़े भाई पर भी हमला कर दिया. इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत ही नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

गांव में पसरा मातम

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस घटना की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. इस दर्दनाक घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों हड़कंप मचा हुआ है. इसके साथ ही पूरे गांव में मातम पसर गया। इस खूनी खेल को देखकर हर कोई डर गया. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news