Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh Crime : एकतरफा प्यार में लड़के ने लिया गलत फैसला, अस्पताल में भर्ती

रायपुर। जशपुर जिले में एकतरफा प्यार में पागल लड़के ने लड़की के घर के सामने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा ली. बता दें कि 70 प्रतिशत झुलसा हुआ प्रेमी अब जिंदगी की जंग लड़ रहा है. पहले उसे जशपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखकर अंबिकापुर अस्पताल रेफर कर दिया. बगीचा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू दी है।

बात करने से किया इनकार

जानकारी के अनुसार जशपुर जिले के बगीचा विकासखण्ड थाना अंतर्गत पोर्टेगा गांव में लड़के ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. बताया जा रहा है कि लड़के के गांव के ही रहने वाली किसी लड़की से प्यार-मोहब्बत थी. दोनों के बीच फोन के माध्यम से बातचीत भी हुआ करती थी. इसी दौरान कुछ दिनों पहले जब लड़की को यह पता चला कि लड़का पहले से शादीशुदा है, तो उसने लड़के से बात करने से इनकार कर दिया। लड़के का कॉल रिसीव करना भी बंद कर दिया।

कुछ दिनों से परेशान था आशिक

बता दें कि एक तरफा प्यार-मोहब्बत में पड़ा प्रेमी लड़की से बात करने के लिए कुछ दिनों से काफी परेशान चल रहा था. लेकिन इस बात से लड़की को कुछ फर्क नहीं पड़ा और उसने संपर्क तोड़ दिया था. इस बात से नाराज आशिक बगीचा थाना क्षेत्र में स्थित प्रेमिका के घर पेट्रोल लेकर पहुंचा. इसी दौरान लड़के को लड़की से झगड़ा हो हुआ. तभी गुस्से में आए लड़के ने गर्लफ्रेंड के सामने ही खुद पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा ली. युवक को आग के लपटों में घिरा देख लड़की के परिजन और गांव के लोग घबरा गए. इसके बाद लोगों ने किसी तरह करके लड़के के शरीर में लगी आग को बुझाया और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी प्रदीप सिदार पहुंचे और गंभीर रूप से झुलसे हुए लड़के को जशपुर जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news