Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः कांकेर में दबंगों के हौसले बुलंंद, लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्या

रायपुर। कांकेर जिला से हत्या करने का वारदात सामने आई है. बता दें कि जिला मुख्यालय से लगभग 18 किलोमीटर दूर बोदेली गांव में शुक्रवार रात में अज्ञात लोगों एक युवक को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। मृतक की पहचान कन्हैया लाल महावीर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है रात में जब युवक अपने खेत में सोया हुआ था. तभी कुछ दबंगों ने उसे बेहरमी से मारकर हत्या कर दी।

खून से लथपथ मिला युवक की शव

जानकारी के अनुसार घटना की खबर मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस घटमास्थल पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने बताया कि युवक की शव पूरी तरह से खून से लथपथ मिला है. फिलहाल हत्या की कारण पता नहीं चल पाया है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

खून से सनी डंडे भी बरामद

पुलिस के मुताबिक परिवारवालों और गांव के लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किए जा रहे हैं. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल खून से सनी डंडे भी बरामद की है. थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं आसपास लोगों ने बताया कि कन्हैया की पत्नी लगभग पंद्रह साल पहले उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी. उसकी एक भी बेटा-बेटी नहीं है. कन्हैया के कोई संतान नहीं होने कारण वह घर में अकेले ही रहता था, जबकि बाकी परिवार के लोग गांव में रहता है. पुलिस इस मामले में गांव के लोगों से पूछताछ कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news