Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ : सीएम ने कर्नाटक चुनाव में जीत का जश्न मनाया, बांटी मिठाई

रायपुर : सीएम भूपेश बघेल ने कर्नाटक चुनाव में जीत का जश्न मनाया। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेताओं और पत्रकारों को भी मिठाई खिलाई। रायपुर में भूपेश बघेल ने मीडिया से बात की और कर्नाटक चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया। भूपेश बघेल ने कहा, हिमालय से लेकर अब समुद्र तक कांग्रेस ने सफलता हासिल की है। उन्होंने आगे कहा भाजपा कांग्रेस मुक्त भारत की बात करती है लेकिन अब भाजपा खुद दक्षिण भारत से मुक्त हो रही है। भाजपा को पता था कि हारने वाले हैं अब टीवी में जेपी नड्‌डा की तस्वीर दिख रही है।

मोदी की जगह योगी की बात

आगे सीएम ने कहा भाजपा के लोग बुलडोजर की बात करने लगे थे। मोदी की जगह योगी-योगी करते थे। छत्तीसगढ़ भाजपा के जिला अध्यक्ष अरुण साव को पता है कि प्रधानमंत्री मोदी का जादू खत्म हो गया है। इसलिए वो भी योगी और बुलडोजर की बात करने लगे हैं। आज जो कामयाबी मिलने वाली है। इसके लिए मैं सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कर्नाटक स्टेट लीडर को भी बधाई देता हूं।

भाजपा ने धार्मिक तौर पर वोटर्स को भड़काया

कर्नाटक की जनता ने जो फैसला लिया, इससे साफ है कि बजरंग बली कांग्रेस के साथ हैं। दरअसल कांग्रेस की ओर से कही गई बजरंग दल को बैन करने की बात पर भाजपा ने वोटर्स को धार्मिक तौर पर भड़काने का काम किया। कांग्रेस को भगवान से जोड़कर घेरा। आगे सीएम ने कहा भाजपा को फिर भी कामयाबी नहीं मिली।

भारत जोड़ो यात्रा का कमाल

राहुल गांधी ने कर्नाटक में भारत जोड़ो यात्रा की है, मैं भारत जोड़ो यात्रा में शामिल था। उसी समय से पता लग गया था कि जनता कांग्रेस को पसंद कर रही है। इस पूरे चुनाव में रणनीति एक हिस्सा है। इसमें घोषणा पत्र,कार्यकर्ताओं का उत्साह ये सब मिलाकर जीत मिलती है। आपको बता दें कि कर्नाटक में 224 विधानसभा सीटें है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news