Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः टक्कर मारने के बाद घसीटता ले गया ट्रक, युवक की मौत, चालक फरार

रायपुर। कोरबा जिले में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। रविवार को लकड़ी से भरे ट्रक ने टक्कर मारने के बाद मोटरसाइकिल सहित युवक को कुछ दूर तक सड़को पर घसीटते ले गया. सड़क के आसपास के लोगों ने देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस, लेकिन तब तक ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया था. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. यह दुर्घटना रजगामार चौकी क्षेत्र में हुई है।

लकड़ी से भरी ट्रक

जानकारी के अनुसार झगरहा गांव में स्थित वन विभाग के नाका के पास कोरकोमा सड़क पर यह दुर्घटना हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद निशान से पता चला है कि टक्कर के बाद ट्रक ने बाइक सवार युवक को काफी दूर तक घसीटा है. मौके पर पुलिस को ट्रक के नीचे मोटरसाइकिल और सवार के लाश दोनों बुरी हालत में मिले हैं. वहीं वन विभाग की लकड़ी ट्रक में भरी हुई हैं. यह वाहन लड़की लोड कर कोरकोमा से कोरबा की ओर जा रहा था. जबकि युवक अपने बाइक से कोरबा की तरफ से आ रहा था।

बैग में मिला पैसा और कागजात

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मोटरसाइकिल सवार के पास से एक बैग भी मिला है. जिसमें 30 हजार रुपये और कुछ कागजात हैं. जोकि बाइक के पेपर बता जा रहा है. बैग में मिला दस्तावेज से पता चला है कि बाइक मालिक का नाम छोटे लाल साहू है, जिसका पता रायगढ़ का लिखा हुआ है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने ले आई है. फिलहाल पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है. वहीं रायगढ़ पुलिस से संपर्क करके मोटरसाइकिल चालक के बारे में जानकारी किया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news