Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः रायपुर के कई स्पा सेंटर्स में छापेमारी, संदिग्ध हालत में मिली लड़कियां

रायपुर। राजधानी रायपुर में देह-व्यापार का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि पुलिस की टीम ने तीन दिन पहले ही छापेमारी की थी. एक बार फिर कल यानी रविवार को पुलिस की टीम ने कई स्पा सेंटरों में रेड मारी. मुखबिर के माध्यम से स्पा सेंटरों में देह-व्यापार का धंधा होने की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर इस कारवाई को अंजाम दिया। वहीं रेड के दौरान कई युवती संदिग्ध हालत में मिली है।

संदिग्ध हालत में मिली लड़कियां

जानकारी के अनुसार रायपुर शहर के छह से अधिक स्पा सेंटरों पर पुलिस ने एक साथ छापेमारी की. जहां स्पा सेंटरों से लड़कियां संदिग्ध हालत में मिली। पुलिस अलग-अलग जगहों पर महिला सेल की छापेमारी कर रही है. इस बार डीएसपी अधिकारी के साथ एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट ने छापेमारी की है।

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक माहेश्वरी ने बताया पिछले कई दिनों से शहर के स्पा सेंटरों में इस तरह की शिकायत मिल रही थी. इसके बाद कल यानी रविवार को महिला डीएसपी के साथ एसीसीयू की ज्वाइंट टीम तैयार कर छापेमारी की. पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

मैनेजर के साथ तीन गिरफ्तार

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दुर्ग में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था. स्टेशन रोड स्थित होटल तुलिस में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ था. होटल मैनेजर के साथ तीन युवक और महिला को गिरफ्तार किया गया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news