Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ः बिलासपुर में युवक दर्दनाक की हत्या, हत्यारों ने कलाई काटकर आंखें निकाली

रायपुर। बिलासपुर से हत्या करने की वारदात सामने आई है. बता दें कि सेंट्रल पॉइंट के पास एक युवक की शव मिला है. शव की पहचान विद्यालय की गाड़ी चलाने वाले युवक के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि शख्स की हत्या बेहद बुरी तरीके से की गई है. युवक के सिर पर कई चोट के निशान मिले है. आसपास के लोगों ने बताया कि जिस तरह से हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इससे पता चलता है कि युवक के साथ किसी ने पुरानी दुश्मनी का बदला लिया है. युवक के साथ किसी से अवैध संबध होने का संदेह भी है. हालांकि पुलिस हर एंगल से जांच- पड़ताल कर रही है।

घर में छाया मातम

जानकारी के अनुसार युवक की पहचान दीपक यादव के रूप में की गई है. जोकि सरकंडा थाना क्षेत्र के चौबे कॉलोनी में स्थित अटल बिल्डिंग में रहता था. ग्रामीणों ने बताया कि दीपक खुद की गाड़ी स्कूल में चलाता था. घटना के बाद मृतक के माता-पिता ने कहा कि उसके किसी से कोई झगड़ा या दुश्मनी नहीं था. इस घटना के बाद घर में मातम छाया हुआ है. हत्यारों ने दीपक को बेहरमी से मारा है. उसका बायें हाथ की कलाई काट लिया है. इसके साथ ही बायीं आंख को भी निकाल लिया है।

मोबाइल रिसीव नहीं हुआ

दीपक की मां हिरौंदी यादव ने बताया कि उनका एक ही बेटा था. जोकि दीपक ही था. उन्होंने बताया कि वह गुरूवार की शाम लगभग सात बजे अपने मोटरसाइकिल से घूमने के लिए गया था. जो रात करीब साढ़े दस बजे तक घऱ वापस नहीं आया. बहुत इंतजार करने के बाद परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया, तो उसने बीस मिनट के अंदर आने के लिए बोला. लेकिन आधी रात तक वह घर वापस नहीं पहुंचा. इसके बाद दीपक के पत्नी धनेश्वरी ने उसके मोबाइल पर कॉल करती रही लेकिन मोबाइल रिसीव नहीं हुआ।

मोबाइल कॉल डिटेल्स

दीपक अपने पास मोबाइल फोन रखा था. उसकी पत्नी ने आखिरी बार रात लगभग दस लगभग बजे उससे बात की थी. उसका फोन सुबह तक चालू था. इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा. ऐसे में संदेह है कि उसका मोबाइल फोन हत्यारों के पास है. युवक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस उसके मोबाइल कॉल डिटेल्स खंगालने में जुटी हुई है. मोबाइल का कॉल डिटेल्स से हत्यारों का सुराग मिलने की अनुमान लगाया जा रहा है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

शख्स की शिनाख्त करने के लिए पुलिस आसपास के क्षेत्रों के साथ शराब दुकान में लगे सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाल रही थी. पुलिस ने बताया कि मृतक का पता चलने के बाद उसकी मोटरसाइकिल भी मिल गई है. वह नूतन चौक के पास सैलून दुकान के बगल में प्रतिदिन बैठने जाता था. वह घटना की रात अपनी मोटरसाइकिल को वहीं पर खड़ा किया था. शुक्रवार की दोपहर को पता चला कि उसकी बाइक सैलून दुकान के बाहर खड़ी है. इसे पुलिस ने बरामद कर थाने ले गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news