Friday, September 20, 2024

छत्तीसगढ़ः कैबिनेट मंत्री गुरू रुद्र की बिगड़ी तबीयत, CM ने जाना फोन पर हाल

रायपुर। कैबिनेट मंत्री गुरु रूद्र कुमार की अचानक ज्यादा तबीयत बिगड़ने की खबर आई है. बता दें कि मंत्री का उपचार रायपुर शहर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में चल रहा था. जहां अचानक ज्यादा तबीयत बिगड़ने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया. उन्हें बेहतर उपचार के लिए हैदराबाद रेफर किया गया है. आज सुबह यानी शनिवार की सुबह मंत्री हैदराबाद के लिए स्टेट प्लेन से रवाना हुए हैं।

सीएम ने फोन से जाना हाल

रिपोर्ट के अनुसार मंत्री गुरु रूद्र कुमार की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत रामकृष्ण अस्पताल पहुंचकर उनसे मुलाकात की. सीएम भूपेश बघेल और अन्य मंत्री, विधायक के अलावा कांग्रेस नेताओं ने फोन के माध्यम से उनका हाल जाना. ईश्वर से मंत्री रुद्र को जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

पिछले आठ दिनों से

जानकारी के अनुसार मंत्री रूद्र कुमार गुरु का इलाज पिछले आठ दिनों से रायपुर के एक हॉस्पिटल में चल रहा था. जहां उन्हें ब्लड इन्फेक्शन होने के चलते रामकृष्ण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हालांकि अब बेहतर उपचार के लिए हैदराबाद के लिए रवाना किया गया हैं।

पहली बार मंत्री बने

गुरु रुद्र कुमार सतनामी समाज के गुरु हैं, पहली बार साल 2008 में आरंग से विधायक निर्वाचित हुए थे. इसके बाद फिर से साल 2013 में मौका लेकिन चुनाव हार गए. बता दें कि साल 2018 विधानसभा चुनाव में जीत के बाद वह पहली बार मंत्री बने थे. गुरु रुद्र युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news