Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ः पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर खुद भी दी जान

रायपुर। बिलासपुर से हत्या करने का मामला सामने आया है. जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद वह खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि व्यक्ति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. इसी कारण उसने धारादार हथियार (कुल्हाड़ी) से पत्नी की गर्दन पर ताबडतोड़ वार कर दिया। जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. व्यक्ति पत्नी को मारने के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. आज यानी गुरुवार को दोनों के शव घर में मिली है. आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जहां सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. यह मामला कोटा थाना क्षेत्र की है।

शराब पीने का आदी था कोमल

मिली जानकारी के अनुसार कोमल बघेल मजदूरी करता था. कोमल का उम्र करीब 55 साल बताया जा रहा है. जो कि मोहनभाटा के सतनामीपारा गांव के रहने वाला था. आसपास के लोगों ने बताया कि कोमल शराब पीने का आदी था. वह बच्चों और अपनी पत्नी तीतरी बाई बघेल के साथ घर में रहता था. कोमल को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह रहता था. इसी कारण दोनों में प्रतिदिन झगड़ा होता रहता था।

शराब पीकर घर आया था घर

कुछ लोगों ने बताया है कि बुधवार शाम के समय कोमल शराब पीकर घर आया था. इसी बीच आपस में दोनों की कहासुनी होने लगी. विवाद इतना बढ़ गया कि कोमल घर में रखे कुल्हाड़ी से पत्नी के गर्दन पर कई वार कर दिया. जिससे पत्नी तीतरी बाई की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद कोमल ने भी अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news