Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः कैंची से हमला कर पत्नी की हत्या, किया था प्रेम-विवाह

रायपुर। रायपुर में एक युवक ने कैंची से गोदकर अपने ही पत्नी की हत्या कर दी. मामूली सी बात को लेकर आरोपी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी पति ने अपने ऊपर भी कैंची से हमला किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया है. विधानसभा थाना क्षेत्र की यह घटना है।

आरोपी ने किया था प्रेम-विवाह

जानकारी के अनुसार, महिला पल्लवी ने मोहनदास नामक युवक से दिनांक 9 जून 2021 को प्रेम विवाह किया था. युवक डहरिया का सिमगा के रहने वाला है. दोनों शादी करने के बाद आमासिवनी में किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे. ये दोनों के रोज-रोज के झगड़े से वहां के आसपास के लोग भी परेशान होने लगे. इसके बाद आरोपी करीब बीस पहले सड्डू शिवम सिटी के कुछ ही दूरी पर किराये पर मकान लेकर रहने लगा. इसी दौरान 23 मार्च को युवती पल्लवी अपने मायके आमासिवनी अकेले चली गई. पल्लवी अपने मायके वाले को बताया कि उसका पति उससे हमेशा झगड़ा करता रहता है. इसके बाद कहा कि छोटी- छोटी बात को लेकर मारपीट भी करता है।

कैंची से किया ताबड़तोड़ वार

रिपोर्ट के मुताबिक, जब पल्लवी का पति मोहनदास उसके मायके उसे लेने गया, तो पल्लवी ने अपने ससुराल जाने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया. फिर मोहदास पल्लवी को जबरदस्ती खींचकर अपने साथ ले जाने लगा. इसके बाद बीवी पल्लवी ने इसका विरोध किया और जाने से मना कर दिया। इसी बात से मोहनदास को गुस्सा आया और उसने पास में पास की सिलाई मशीन पर रखी कैंची उठा ली। इसके बाद आरोपी पति ने पल्लवी के सीने, पीठ पर और गले पर ताबड़तोड़ 8-9 बार वार कर दिए। कैंची के हमले से पल्लवी की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी अपने गले पर कैंची से वार करने लगा और खुद भी घायल हो गया. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फ़िलहाल घटना की छानबीन में जुटी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news