Thursday, September 19, 2024

Bharat Jodo Nyay Yatra: BJP नेता का राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर बड़ा बयान, बोले…

रायपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरे पर है। उनकी यह यात्रा दो दिन के लिए स्थगित हुई थी लेकिन अब ब्रेक के बाद फिर से शुरू होने वाली है. रविवार यानी 11 फरवरी को राहुल गांधी रायगढ़ पहुंचे है। इसके साथ ही यहीं से उनकी यात्रा की शुरुआत होगी. इस दौरान उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, चरणदास महंत समेत पार्टी के कई नेता मौजूद है।

बीजेपी नेता ने कसा तंज

भाजपा के वरिष्ठ विधायक राजेश मूणत ने न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस में गुटबाजी को देखते हुए तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस गुटबाजी की जननी है. यहां व्यक्ति और परिवार पर आधारित राजनीति चलाई जाती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम का फोटो गायब कर दिया गया था. प्रदेश में इनके सर्वोच्च नेता पधार रहे हैं. उन्हें 5 साल की करनी पर भी नजर डालना चाहिए. कुछ लोग जेल में हैं, कुछ लोग बेल में हैं और कुछ लोग इंतजार में हैं.

मंत्री राजेश मूणत ने किया पलटवार

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने CAA मामले पर कुछ दिन पहले ही बयान दिए थे जिसपर पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि किसी को दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा. जो अपनी बपौती मान कर चल रहे थे जनता ने निपटा दिया. लोकतंत्र का पूरा ख्याल रखा जाएगा. उनको बताने में क्या तकलीफ है, क्या विदेशी है?.

मूल उद्देश्य 400 पार का

रायपुर क्लस्टर की बैठक को लेकर क्लस्टर प्रभारी राजेश मूणत ने कहा कि सभी लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी आगामी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. चुनाव कार्यालय सभी 11 लोकसभा क्षेत्र में खोले गए हैं. कार्यालय का गठन विधानसभा क्षेत्र में भी करना है. हमारा मूल उद्देश्य 400 पार का है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news