Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः कोरबा में चोरों के हौसलें बुलंद, उड़ा ले गए लाखों की सामान

रायपुर। कोरबा में चोरों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे है. बता दें कि मंगलवार देर रात चोरों ने एक च्वॉइस सेंटर और किराना दुकान में हाथ साफ कर दिया. दुकान का शटर काटकर चोर वहां से राशन के सामान के साथ नगदी रुपये ले गए. बताता जा रहा है कि चोर दुकान से लगभग दो लाख का सामान उड़ा ले गए है. इसके साथ ही चोरों ने दुकान में लगे तीन सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिए. चोरों ने घटना अंजाम देने के बाद जाते समय डीवीआर भी निकालकर लेकर चले गए. अगले दिन बुधवार सुबह जब दुकान संचालक को चोरी का पता चला तो सीएसईबी पुलिस चौकी में चोरी का मामला दर्ज कराया है।

शटर तोड़कर दुकान में चोरी

मिली जानकारी के अनुसार मुकेश राठौर का वहां व्यवसायिक संस्थान संचालित होता है. बताया जा रहा है कि यह संस्थान कोरबा-दर्री सड़क पर कोहाडिया बरपारा में स्थित है. प्रतिदिन की तरह वह कल रात यानी मंगलवार रात करीब दस बजे दुकान बंद कर अपने घर चला गया था. उसी रात को चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर लाखों का सामान उड़ा ले गए. वहीं अगले दिन सुबह गांव के एक युवक ने शटर के निचले भाग को टूटा देखा, इसके बाद दुकान के मालिक राठौर को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही मुकेश वहां पहुंचे. इसके बाद वह थाने पहुंचकर पुलिस को घटना के बारे में बताकर शिकायत दर्ज कराया है।

दो लाख रुपये का हानि

संचालक मुकेश राठौर ने बताया कि चोरों ने उन्हें लगभग दो लाख रुपये का हानि पहुंचाया है. जिसमें दुकान के सामान के साथ ही कुछ नगदी भी ले गए हैं. वहीं दुकान के पिछले के भाग में कुछ सामान मिला भी है. बताया जा रहा है कि चोरों ने कुछ सामान को नहीं ले जा पाए तो वहीं छोड़ कर भाग गए थे. वहीं चोरों ने घटना को अंजाम देने के दौरान दुकान में लगे तीन सीसीटीवी कैमरे तोड़ -फोड़कर रख दिए. ताकि चोरी का कोई सुराग ना मिल पाए. वहीं चोरी करने के बाद जाते समय चोरों ने डीवीआर को भी अपने साथ लेकर चले गए. जानकारी मिली है कि इस तरह की चोरी का वारदात पहले भी हो चुकी है. जिसका शिकायत थाने में दर्ज कराया गया था लेकिन किसी प्रकार का कोई जांच-पड़ताल नहीं हुआ है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news