Friday, October 18, 2024

Chhattisgarh News: विधायक बनते ही गजेंद्र यादव ने किया दुर्ग का दौरा, लोगों से की बातचीत

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने भारी बहुमत के साथ सरकार बनाई है। ऐसे में सरकार बनते ही नवनिर्वाचित विधायक अपने-अपने क्षेत्र के दौराे पर निकल चुके हैं। साथ ही क्षेत्र की स्थितियों का जायजा ले रहे हैं और लोगो से स्थानीय समस्याओं के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। इसी क्रम में दुर्ग शहर से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक गजेंद्र यादव भी अपने क्षेत्र के दौरे पर निकले। यहां बारिश के बीच गजेंद्र यादव ने लोगों की समस्याएं सुनी। जिसके बाद अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए।

अधिकारियों को दिए निर्देश

बताया जा रहा है कि गजेंद्र यादव ने मितान चौक से पोटिया तक सड़क निर्माण के लिए सर्वे कराने को कहा। इसके अलावा बघेरा के पास स्थित प्रजापति ब्रह्माकुमारी रोड पर 15 दिन के अंदर काम करने का निर्देश दिया। इसी तरह बघेरा की जनता और वार्ड पार्षद के द्वारा पुल निर्माण के लिए आग्रह किया गया जिसे स्वीकार करते हुए जरूरी निर्देश दिए। वहीं वार्ड क्रमांक 1 में बीजेपी पार्षद दल से मुलाकत के दौरान पट्टा वितरण की मांग की गई। इस मांग को भी मानते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

जनमानस की पीड़ा को दूर करना प्राथमिकता

इस दौरान विधायक गजेंद्र यादव ने पत्रकारों से भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से दुर्ग शहर अपने विकास की बाट जोह रहा था। अब दुर्ग शहर की जनता अपने शहर को एक नए स्वरूप में बदलते हुए देखेगी। उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास है कि नए विकास कार्यों के साथ दुर्ग की पहचान छत्तीसगढ़ के साथ-साथ पूरे देश में हो। दुर्ग शहर के जनमानस की पीड़ा मेरी पीड़ा है और इस पीड़ा को दूर करना ही मेरी प्राथमिकता होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास का जो सोपान हमारा देश प्राप्त कर रहा है, अब हमारा दुर्ग भी प्राप्त करेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news