Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः रायपुर में एक बार फिर मौसम ने बदला करवट, राजधानी में छाया बादल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज एक बार फिर मौसम में बदलाव हुआ है. शनिवार सुबह से ही प्रदेश में बूंदाबांदी बारिश के बीच-बीच में तेज हवा और बादलों की गड़गड़ाहट भी हुई है. इस दौरान कई क्षेत्रों में बिजली गुल रही है. आज सुबह से रायपुर में बादल छाए हुए है. वहीं अन्य जिलों में सिर्फ बूंदाबांदी हो रही हैं. बताया जा रहा है कि अगामी दो-तीन दिनों तक इसी तरह की मौसम रहने की संभावना है।

आंधी के साथ बारिश

मिली जानकारी के अनुसार, प्रदेश के कई इलाकों में तेज आंधी के साथ बारिश होने की संभावना बताई जा रही है. कई जिलों में हल्की बारिश के साथ तेज हवा चल रही हैं. बूंदाबांदी बारिश के साथ बादल भी गरज रहे हैं. तेज बादल गर्जने के कारण कई क्षेत्रों में बिजली चली गई है. बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह से मौसम ने अचानक करवट बदल लिया है. इस वजह से तेज हवा के साथ अंधड़ भी आई थी. वहीं कई जगहों पर बूंदाबांदी बारिश भी हुई. हवा में नमी होने के कारण ठंड भी लगने लगी है. वही मौसम विभाग से पता चला है कि आगमी दो-तीनों दिनों तक ऐसा ही मौसम रहने की संभावना है।

अगले 72 घंटे में….

मौसम विभाग मिली जानकारी के अनुसार अगले 72 घंटे में राज्य में कहीं-कहीं तेज हवा या आंधी के साथ बारिश हो सकती है. राजधानी रायपुर में तेज आंधी आने के कारण कई दुकानों और सड़कों पर लगे होर्डिंग्स भी उखड़ गए. रायपुर शहर के भाठागांव बस स्टैंड रोड के पास बिजली ट्रांन्सफार्मर के ऊपर एक पेड़ गिर गया. जिस कारण आसपास के इलाकों में बिजली गुल रही. जिस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news