Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh: कांकेर में गरजीं प्रियंका गांधी, राज्य में कराएंगे जाति जनगणना

रायपुर। छत्तीसगढ़ के काकेंर जिले में आज नगरीय निकाय एवं पंचायती राज महासम्मेलन का आयोजन किया गया है. इसी बीच इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पहुंची हैं।

पंचायती राज महासम्मेलन का आयोजन

इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर अभी से ही प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. आगामी चुनाव को देखते हुए केंद्रीय मंत्री और सभी राजनीतिक दल के दिग्गज नेता लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं. नेता व कार्यकर्ता चुनावी सभा कर वोटरों को लुभाने में लगे हुए हैं. इसी क्रम आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कांकेर पहुंची हैं. जहां आयोजित नगरीय निकाय एवं पंचायती राज महासम्मेलन में शामिल हुईं।

राज्य में कराएंगे जाति जनगणना

कांकेर में आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मैं घोषणा करती हूं कि छत्तीसगढ़ में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनने के बाद हम बिहार की तरह राज्य में भी जाति जनगणना कराएंगे।

छत्तीसगढ़ में बीजेपी का कुछ नहीं बचा – शैलजा

प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस के दिग्गज नेता व प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि हमारे राज्य में जो काम हुए हैं उसके प्रति लोगों में काफी उत्साह है. इसलिए हमारा ‘भरोसे का सम्मेलन’ हर जगह कामयाब साबित हुआ है, वहीं प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के कोई भी कार्यक्रम सफल नहीं हो पाए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अब छत्तीसगढ़ में बीजेपी का कुछ नहीं बचा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news