Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़: 3 अक्टूबर को जगदलपुर दौरे पर आएंगे PM मोदी, बंद रहेगा बस्तर

रायपुर। कुछ ही महीने बाद छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर अभी से ही सभी राजनीतिक दल चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं. कुछ दिनों से केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस व भाजपा के दिग्गज नेता प्रदेश का लगातार दौरा कर रहे हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 3 अक्टूबर को बस्तर दौरे पर आने वाले है. जगदलपुर जिले के लाल बाग मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

बस्तर बंद का आह्वान किया कांग्रेस

आगामी चुनावी को लेकर भाजपा प्रदेश में लगातार चुनावी सभा कर रही है. इसी बीच 3 अक्टूबर को पीएम नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिलें में चुनावी सभा को संबोधीत करेंगे। बताया जा रहा है सभा को संबोधित करने के दौरान वोटरों को प्रभावित कर सकते है. लेकिन इस सभा से पहले कांग्रेस ने बड़ी चुनावी चाल चली है. बता दें कि पीएम मोदी जगदलपुर के लाल बाग मैदान में 3 अक्टूबर को चुनावी सभा करने आने वाले हैं और इसी दिन कांग्रेस ने बस्तर बंद का आह्वान किया है।

झूठ परोसकर चले गए पीएम- सीएम

कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन रायपुर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी बिलासपुर आए थे और प्रदेश के लोगों को एक बार फिर झूठ परोसकर चले गए. इसके साथ उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी 3 अक्टूबर को नगरनार स्टील प्लांट का उद्धघाटन करने और उसे निजी हाथों में सौंपने के लिए जगदलपुर दौरे पर आ रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news