Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh: BJP की हाईलेवल मीटिंग खत्म, जल्द जारी होगी दूसरी सूची

रायपुर। कुछ ही महीने बाद छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैैं। इसे लेकर बीजेपी प्रदेश में कमल खिलाने के लिए पूरी ताकत से जुट गई है. आगामी चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री और पार्टी के दिग्गज नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. इसी बीच गुरूवार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रायपुर में पार्टी के सीनियर नेताओं के साथ करीब सात घंटे तक चर्चा की।

बैठक में कई मुद्दों पर हुई चर्चा

जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर में गुरूवार देर रात करीब 9 बजे तक भाजपा प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक चली. बताया जा रहा है कि इस बैठक में इस बैठक में पार्टी के कुछ चुनिंदा नेता ही शामिल हुए थे. इस दौरान चुनावी उम्मीदवारों के चयन और पीएम नरेन्द्र मोदी की आगामी छत्तीसगढ़ यात्रा समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई।

करीब 7 घंटे चली बैठक

आगामी विधानसभा चुनावों में छत्तीसगढ़ की सत्ता में वापसी को लेकर भाजपा पूरी तरह से एक्टिव हो गई है. राजधानी रायपुर में गुरुवार दोपहर 2 बजे से चल रही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की बैठक सात घंटे चलने के बाद रात करीब 9 बजे खत्म हो गई. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिव बीएल संतोष के साथ अमित शाह ने पार्टी नेताओं की लगभग 7 घंटे तक बैठक ली. इसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एकसाथ गाड़ी में बैठकर निकल गए. बताया जा रहा है कि जल्द ही बीजेपी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी हो सकती है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news