Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh: PM मोदी के दौरे को लेकर डिप्टी सीएम बोले- कोई फर्क नहीं पड़ेगा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने बाकी है. इसे लेकर अभी से ही राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता प्रदेश का दौरा कर रहे हैंं। बता दें, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को यानी कल छत्तीसगढ़ के रायगढ़ दौरे पर रहेंगे।

मतदाता सोच-समझकर मतदान करते हैं- डिप्टी सीएम

पीएम मोदी के दौरे को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिहंदेव पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी को छत्तीसगढ़ में कोई काम नहीं करना है. साथ ही उन्होंने कहा अगर वे यहां पीएम का चुनाव लड़ेंगे तो थोड़ा बहुत फर्क पड़ सकता है. चुनाव के वक्त केंद्रीय नेताओं का दौर चलता रहता है, लेकिन प्रदेश के लोग सोच-समझकर अपने मत का प्रयोग करते हैं।

पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं, जहां वे बीजेपी की आयोजित एक विशाल सभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम की आमसभा को लेकर सभी भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है. इसी क्रम उप मुख्यमंत्री टीएस सिहंदेव ने कहा कि पीएम के दौरा से छत्तीसगढ़ के मतदाताओं में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. इसके आगे डिप्टी सीएम ने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही केंद्रीय मंत्री लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं. लेकिन चुनावी समीकरण में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. क्योंकि अगर देखा जाए कांग्रेस के भी दिग्गज नेता पिछले दो महीने से छत्तीसगढ़ आ रहे हैं, प्रियंका गांधी प्रदेश के दौरे पर दो बार आकर जा चुकी हैं. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी भी आकर जा चुके हैं. बाहर से टॉप लीडर्स आते हैं तो एक पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह बनता है, लेकिन मतदाता पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news