Sunday, October 20, 2024

Chhattisgarh : रायपुर में AAP का अनोखा प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

रायपुर। इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर अभी से प्रदेश में सियासत जारी है. बता दें, राजधानी रायपुर में आम आदमी पार्टी ने विधायक विकास उपाध्याय के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया है।

विधायक के खिलाफ नारेबाजी व प्रदर्शन

जानकारी के मुताबिक एक महीने के लिखित आश्वासन के बाद भी पट्टा नहीं देने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों ने खाट पर लेटकर विधायक विकास उपाध्याय के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. वहीं आप प्रदेश मुख्य प्रवक्ता सूरज उपाध्याय ने कहा कि स्थानीय लोगों के समस्याओं के निवारण के लिए आम आदमी पार्टी विपक्ष के नेताओं का घेराव कर रही है. करीब एक महीने पहले रायपुर पश्चिम के विधायक उपाध्याय का आवास घेराव किए थे. इस दौरान उन्होंने एक महीना के अंदर भूमिहीन मतदाताओं को पट्टा देने का लिखित आश्वासन दिया था, लेकिन एक महीना बीत जाने के बाद भी किसी भी जरूरतमंदों को पट्टा नहीं दिया गया. इसी वजह से अब स्थानीय लोगों और पार्टी के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

सबका एक ही जैसा हाल- आप

विरोध प्रदर्शन के दौरान आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता विजय कुमार झा ने कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में शहर की समस्याओं को लेकर किसी भी नेता या अधिकारी का कोई उत्तरदायी नहीं रह गया है. चाहे वह कांग्रेस का नेता हो या बीजेपी का हो, सबका एक ही जैसा हाल है. इसके आगे उन्होंने कहा कि आप ने प्रदेश के सभी जिलों में ज्ञापन देकर सभी जिलों और स्थानों की मूल समस्याओं से अवगत कराया था, लेकिन किसी ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया। जिसका खामियाजा प्रदेश के आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news