Sunday, October 20, 2024

Chhattisgarh: BJYM का राजधानी में अनोखा प्रदर्शन, पैदल मार्च कर लोगों को चेताया

रायपुर। कुछ ही महीने बाद छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैंं। इसे लेकर अभी से ही प्रदेश की सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गई है. बता दें, इसी बीच आज रायुपर में भाजयुमो ने अनोखा प्रदर्शन किया। जहां मोर्चा के कार्यकर्ता चित्रगुप्त और यमराज का वेश धारण कर राजधानी की सड़कों पर नजर आए।

पैदल मार्च कर लोगों को चेताया

शनिवार को भाजयुमो कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान रायपुर के सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे होने पर कहा कि शहर के लोग संभलकर और सावधानीपूर्वक चले, ऐसा नहीं करने पर जान गंवाना पड़ सकता है. बता दें, कार्यकर्ताओं ने आज सदर बाजार, सत्ती बाजार चौक से लेकर जयस्तंभ चौक तक पैदल मार्च कर स्थानीय लोगों के साथ राहगीरों को चेताया कि अगर आप सड़क पर चलते समय थोड़ी सी लापरवाही किए तो जान से भी हाथ धो बैठ सकते हैं. कुछ दिनों तक चित्रगुप्त और यमराज की तरह ऐसे ही गड्ढों वाली सड़कों पर ही घूमते फिरेंगे।

कांग्रेस का विकास मॉडल हो गया खराब – गोविंद गुप्ता

इसी बीच कार्यकर्ताओं ने दावा करते हुए कहा कि पूरे देश-विदेश से अधिक हादसे तो छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हो रहे हैं. फिर भी कांग्रेस की भूपेश सरकार मौन है. इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने नगर निगम और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. वहीं भाजयुमो जिला अध्यक्ष गोविंद गुप्ता ने कहा कि रायपुर को गड्ढापुर बना दिया गया है. प्रदेश व शहर के लोग इस गड्ढे के शिकार होते जा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सरकार केवल भ्रष्टाचार करने में लगी हुई है. कांग्रेस का विकास मॉडल प्रदेश में बहुत खराब हो गया है. जिस वजह से लोग सड़क के गड्ढों में गिरकर अपनी जान गंवा रहे हैं।

ना कभी काम हुआ ना कभी होगा- भाजयुमो

भाजयुमो जिला अध्यक्ष गोविंद गुप्ता ने कहा कि नगर प्रशासन ने सड़कों में गड्ढे खोदकर रख दिए हैं. उन्होंने कहा कि ना तो इस सड़क पर कोई काम हुआ है और ना ही कोई काम होगा। अगर इस सड़कों पर लोग जान गंवा रहे हैं. इस जान माल के नुकसान के लिए केवल कांग्रेस की भूपेश सरकार जिम्मेदार है. इस मौके पर भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारी, भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती भाई पटेल, रायपुर ग्रामीण प्रभारी सुभाष तिवारी, जिला पदाधिकारी और मंडल अध्यक्ष के अलावा अन्य लोग मौजूद रहे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news