Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh News: 14 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर, 2 जिलों के कलेक्टर बदले

रायपुर। इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है. चुनाव को ध्यान में रखते हुए कुछ दिन पहले से ही छत्तीसगढ़ में लगातार अधिकारियों का तबादला किया जा रहा है. इस दौरान शनिवार यानी आज 14 आईएएस (IAS) अधिकारियों का तबादला किया गया है. इसके आलावा दो जिलों के जिलाधिकारी भी बदले गए है।

आईएएस अफसरों का तबादला

छत्तीसगढ़ में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने है. इसे लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार अधिकारियों का तबादला किया जा रहा है. शनिवार को 14 IAS ऑफिसर का तबादला किया गया है. छत्तीसगढ़ शासन सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से जारी आदेश के अनुसार दो जिलों के जिलाअधिकारी भी बदले गए हैं। इसे लेकर सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

सौरभ बने कोरबा के कलेक्टर

कोरबा जिला के कलेक्टर का कमान सौरभ कुमार को सौपा गया है. संजीव कुमार को झा को बिलापुर का जिलाधिकारी बनाया गया है. सौरभ इससे पहले कोरबा के कलेक्टर थे. इसके आलावा जितेंद्र शुक्ला को पर्यटन विभआग का एमडी बनाया गया है. एमडी के अतिरिक्त उन्हें खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के डायरेक्टर की जिम्मेदारी दी गई है।

दो नगर निगम के बदले आयुक्त

छत्तीसगढ़ में दो नगर निगम के आयुक्त भी बदले गए हैं. प्रतिष्ठा ममगाई को कोरबा नगर निगम का आयुक्त बनाया गया है, इसके आलावा अभिषेक कुमार को अंबिकापुर नगर निगम का आयुक्त बनाया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news