Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: अमित शाह के तीसरे दौरे पर बोले डिप्टी सीएम, किराए का मकान लेकर रहेंगे गृहमंत्री

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेता प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और देश के गृहमंत्री अमित शाह भी छत्तीसगढ़ का लगातार दौरा कर रहे हैं. गृहमंत्री के दौरे को लेकर प्रदेश में सियासत जारी है।

किराए पर मकान लेकर रहेंगे गृहमंत्री- सिंहदेव

जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे, छत्तीसगढ़ के लगातार दौरे को लेकर डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि देश के गृहमंत्री अब यहां किराए पर मकान लेकर रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश में अपने काम की बदौलत प्रदेश के लोगों का विश्वास जीता है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पहले की अपेक्षा अब मजबूत स्थिति में है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर कांग्रेस को चुनौती देना है तो हर तरीके से कोशिश करना पड़ेगा।

बेहतर स्थिति में है कांग्रेस- डिप्टी सीएम

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करीब एक महीने के अंदर तीसरी बार छत्तीसगढ़ के रायपुर दौरे पर आए हैं. अमित शाह के लगातार छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर अंबिकापुर पहुंचे डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि अमित शाह बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं. उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ में यह माना जा रहा है कि पहले की अपेक्षा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी बेहतर स्थिति में है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को चुनौती देने के लिए उनको हर तरह से प्रयास करना पड़ेगा। इतना ही नहीं लोगों को बाहर से आकर काम करना पड़ रहा है, इससे साबित होता है कि वे अपने आपको आंक रहे हैं कि उनकी स्थिति जरुरत से ज्यादा खराब है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news