Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh News: डांस को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, तीन गिरफ्तार

रायपुर। बिलासपुर में डांस देखने के लिए दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान कुछ लोगों ने बीयर की बोतल से जानलेवा हमला भी किया है. बता दें, चकरभाठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कार्यक्रम में आदिवासी लड़कियां डांस कर रही थी. इस दौरान डांस को लेकर दो गुट के लोग आपस में बहस करने लगे, कुछ देर बाद ही दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई।

युवक की हालत बेहद नाजुक

जानकारी के मुताबिक आदिवासी वर्गों के दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई. इस घटना के बाद चकरभाठा पुलिस ने लोगों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. इसके साथ ही पुलिस ने एक पक्ष के तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. बताया जा रहा है कि गुस्साएं लोगों ने एक युवक के पेट में बीयर की बोतल से हमला कर दिया। जिससे उसकी पेट की अंतड़ियां बाहर निकल गई. वहां मौजूद लोगों ने घायल युवक को बिलासपुर में स्थित नोबल हॉस्पिटल में एडमिट कराया है. फिलहाल युवक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

समझौता करने का बनाया दबाव

बीती रात आदिवासी लड़कियों के डांस को लेकर थाने के बाहर जमकर हंगामा भी हुआ था. इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता जसबीर सिंह ने दोनों पक्षों पर समझौता और सहमति कराने के लिए दबाव बनाया था. हालांकि एक पक्ष तो सहमति को लेकर तैयार हो गया. लेकिन पीड़ित पक्ष ने ऐसा करने से इनकार कर दिया और थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news