Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: दीपक बैज ने संभाली छत्तीसगढ़ कांग्रेस की कमान, बीजेपी पर साधा निशाना

रायपुर। दीपक बैज ने शनिवार को छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष पदभार संभाल लिया है. वो आज दोपहर करीब पौंने दो बजे रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे. जहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया. इसके अलावा शहर के कई जगहों पर, चौक-चौराहों पर काफी उत्साह और उमंग के साथ स्वागत किया।

CM भूपेश बघेल भी शामिल

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने आज दोपहर पदभार संभाल लिया है. वो पौनें दो बजे के लगभग रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद दीपक बैज शाम करीब 5.30 मिनट बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन पहुंचे, जहां कांग्रेस नेत्रियों ने उनके माथे पर तिलक लगाकर भव्य स्वागत किया. इसके बाद बंद कमरें में दीपक बैज ने नए प्रदेश अध्यक्ष की पदभार ग्रहण किया. इस आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, पूर्व पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, मंत्री कवासी लखमा के अलावा पार्टी के कई अन्य नेता शामिल रहे।

बीजेपी के पास CM का कोई चेहरा नहीं- दीपक बैज

दीपक बैज ने प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद मंच से बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि हम नवंबर 2023 में भी कांग्रेस की फिर से सरकार बनाएंगे. उन्होंने पदभार संभालते ही भारतीय जनता पार्टी पर निशाने साधते हुए कहा कि भाजपा के पास मुख्यमंत्री के लिए कोई चेहरा नहीं है. इसके साथ कहा कि हम सीएम भूपेश बघेल के चेहरे पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. लेकिन अगर भाजपा में हिम्मत है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर इस बार चुनाव लड़ के देख लें. जो काम बीजेपी के 15 साल के कार्यकाल में नहीं हुआ, वो काम कांग्रेस के 5 साल के कार्यकाल में पूरा हो गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news