Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: जगदलपुर में महिला ने तीन बच्चों को दिया जन्म, परिजनों ने मनाई खुशियां

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. बता दें, मेडिकल कॉलेज डिमरापाल के प्रसूति वार्ड में एक महिला ने सामान्य प्रसव के दौरान तीन बच्चों को एकसाथ जन्म दिया। इसकी जानकारी मिलते ही हॉस्पिटल के सभी वार्ड के स्टाफ और अन्य मौजूद लोग महिला के साथ तीन बच्चों को देखने के लिए पहुंचे।

कालीपुर की रहने वाली है महिला

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के मुताबिक शुक्रवार यानी 14 जुलाई को कालीपुर की रहने वाली गर्भवती महिला उषावती को प्रसव दर्द हुआ, जिसके बाद उसके घर वालों ने उसे मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में एडमिट कराया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टर अपने सहयोगी स्वास्थ्यकर्मी के साथ प्रसव कराने में लग गए।

परिजनों ने मनाई खुशियां

बता दें, शुक्रवार की देर रात करीब 2 बजे गर्भवती महिला ने एकसाथ तीन बच्चों को जन्म दिया। हॉस्पिटल के कर्मी ने एक साथ तीन बच्चों को देखकर हैरत में पड़ गए. कुछ देर बाद इसकी सूचना परिजनों को दी गई. जहां परिजनों ने बड़े उत्साह और उमंग के साथ खुशियां मनाई। बताया जा रहा है कि तीनों बच्चें लड़के हैं. जिसमें दो बच्चों का वजन 2 किलोग्राम से अधिक है. जबकि एक बच्चे का वजन लगभग 1 किलोग्राम होने का अनुमान लगाया जा रहा है. तीनों बच्चों को देखने के लिए हॉस्पिटल के बाहर से भी लोग आ रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि जगदलपुर शहर के कालीपुर गांव के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी है. इसके साथ ही कहा कि तीनों बच्चें और महिला को घर आने के बाद हम सभी जश्न मनाएंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news