Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: बालोद में ढाबे पर अवैध रूप से खुलेआम बिक रही शराब, हौसले बुलंद

रायपुर। बालोद जिले के नेशनल हाइवे 930 और 30 में संचालित ढाबे पर अवैध रूप से जमकर शराब बेची जा रही है. बता दें, गुरुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इन ढाबों पर खाना के साथ-साथ शराब भी परोसी जा रही है।

अवैध रूप से बेची जा रही शराब

जानकारी के अनुसार बालोद जिले के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर संचालित ढाबे पर अवैध तरीके से जमकर शराब बिक्री की जा रही है. बताया जा रहा है कि गुरुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढाबों पर खाने में खुलेआम शराब परोसा जा रहा है. जबकि जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक जिले को शराब मुक्त बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. लेकिन ढाबा संचालक विभाग के छोटे-छोटे कर्मचारियों के बल पर दिनदिहाड़े शराब परोस जा रहे हैं।

जांच कर की जाएगी कार्रवाई

बताया जा रहा है कि चिरचारी से शुरू होकर भरदा के दो ढाबा संचालकों ने शराब बिक्री मामले में तो अति मचाकर रख दी है. यहां पर नियम-कानून को ठेंगे पर रखकर बेतहाशा शराब परोसी जा रही है, हालांकि इस क्षेत्र में आबकारी विभाग का दौरा लगातार बना रहता है. इसके बावजूद भी यहां पर दिनदहाड़े और खुलेआम शराब परोसा जाना समझ से परे हैं. इस मामले में धनोरा के सरपंच ने पुलिस को कई बार जानकारी दी. लेकिन परिणाम ये है कि इन ढाबा संचालकों के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन ढाबों पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news