Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: मां को याद कर भावुक हुए CM भूपेश बघेल, पार्क के सौंदर्यीकरण के लिए दिए एक करोड़

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल सोमवार को बालोद पहुंचे थे. जहां मां स्वर्गीय बिंदेश्वरी देवी बघेल की मूर्ति का अनावरण और उनके नाम पर बने पार्क का उद्घाटन करने के लिए गए थे।

मां ने मुझे बहुत कुछ सिखाया – सीए

इसी बीच मंच पर सभा को संबोधित करने के दौरान सीएम अपनी मां को याद करते हुए भावुक हो गए. वे अपनी नजरों को बार-बार इधर-उधर घुमाते रहे. मंच पर बोलने से अधिक शांत रहते। कुछ देर बाद उनकी आखें भर आईं तो मंच से पीछे मुड़कर देखते हुए भावुक हो गए. फिर अपने आप संभालते हुए कहा कि मां को जब कभी याद करता हूं तो कुछ भी बोलने का मन नहीं करता है. इसके आगे उन्होंने कहा कि मां ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. जब कभी कुछ बोलने का मन करता है तो गला भरने के साथ-साथ आंखें भी भर आती है।

सौंदर्यीकरण के लिए मिले एक करोड़

जानकारी के अनुसार सोमवार को जिले के देवरी ब्लॉक के भरदा गांव में कार्यक्रम था. इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पार्क का उद्घाटन और उनकी मां की प्रतिमा का अनावरण किया। इसी बीच उन्होंने उद्यान के लिए घोषणाओं का पिटारा खोल दिया, उन्होंने कहा कि उद्यान के सौंदर्यीकरण के लिए विधायक कुंवर सिंह निषाद ने सिर्फ 20 लाख रुपये मांगे थे, इसके आगे कहा कि कलेक्टर बहुत ही एक्टिव हैं और वह बेहतर से बेहतर काम करेंगे। उन्होंने कहा की अगर जगह मिली है तो कुछ न कुछ लगना चाहिए। इस जगह पर एक भवन का निर्माण किया जाए, जिससे स्थानीय लोगों को शादी-विवाह पार्टी का आयोजन के लिए एक अच्छी इंफ्रास्ट्रक्चर गार्डन बने. इसलिए सीएम भूपेश बघेल ने एक करोड रुपये देने की घोषणा की।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news