Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में मौसम का बदला मिजाज, लोगों को मिली गर्मी से राहत

रायपुर। छत्तीसगढ़ में फिर से मानसून की एंट्री हो गई है. अब जल्द ही प्रदेश में एकबार फिर मौसम का मिजाज बदलने वाला है. मौसम विभाग की मानें तो छत्तीसगढ़ में आने वाले 5 दिनों तक कुछ जिलों में लगातार बारिश होने की संभावना है।

लोगों को मिली गर्मी से राहत

पिछले 24 घंटे की बात अगर की जाए तो सुकमा, रायपुर, डोंगरगढ़, राजनांदगांव और कुसमी में हल्की बारिश देखी गई. जबकि इन जिलों के आसपास के क्षेत्रों में मौसम मुख्य रूप से साफ रहा. लेकिन प्रदेश के अधिकतर जिलों में अब लोगों को गर्मी से राहत मिलने लगी है. मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दो-तीन दिनों में मौसम में परिवर्तन होने की संभावना है. हालांकि प्रदेश के कुछ जिलों में 7 जुलाई से हल्की बारिश होने की संभावना है. जबकि कुछ जिलों में शुक्रवार को मौसम सुहाना रहेगा।

इन राज्यों में हल्की बारिश होने की संभावना

मौसम विभाग के अधिकारियों का कहना है कि अगले दो से तीन दिनों के दौरान छत्तीसगढ़ पर एक नया सिस्टम एक्टिव होगा। इससे एकबार फिर से प्रदेश में बारिश के दौर की शुरूआत हो सकती हैे. निजी एजेंसी स्काईमेट वेदर की रिपोर्ट के मुताबिक 8 जुलाई से मध्य प्रदेश, दक्षिण गुजरात, मध्य महाराष्ट्र, झारखंड और छत्तीसगढ़ के कुछ इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news