Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh News: कांकेर के जनसभा कार्यक्रम में शामिल हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, कहा- CM भूपेश ने बदल दी छत्तीसगढ़ की दिशा

रायपुर। देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे. रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के अलावा अन्य वरिष्ठ नेता- कार्यकर्ता भी मौजूद रहें।

‘जय जोहार’ कहकर शुरु किया संबोधन

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह रायपुर में कुछ देर रुकने के बाद डायरेक्ट कांकेर के लिए रवाना हुए. यहां केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने पद्मश्री अजय मंडावी से मुलाकात की और उन्हें सम्मानित किया. रक्षा मंत्री नरहरदेव हाईस्कूल ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. रक्षा मंत्री ने सबसे पहले अपना संबोधन छत्तीसगढ़ी से प्रारंम्भ किया और वहां पर मौजूद सभी को ‘जय जोहार’ कहा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि काफी दिनों बाद यहां आया और मुझे देर से आने के बाद भी आप सभी ने तालियों से मेरा जोरदार स्वागत किया।

आम नागरीक को बोलने की हिम्मत नहीं थी – रक्षामंत्री

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बस्तर का पूरा क्षेत्र मैं अच्छी तरह से जानता हूं. मुझे बहुत ही अच्छी तरह से याद है जब मैं पहली बार छत्तीसगढ़ बतौर प्रभारी आया था तब यहां पर काफी भ्रष्टाचार का आलम था. साथ ही उन्होंने कहा कि यहां पर कांग्रेस के खिलाफ किसी भी आम नागरिक को कुछ भी बोलने की हिम्मत नहीं थी. साल 2013 में जब डॉ. रमन सिंह के हाथों प्रदेश की कमान सौंपी. इस वास्तविकता को कोई भी नकार नहीं सकता है कि छत्तीसगढ़ का कायाकल्प भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. रमन सिंह ने किया. उन्होंने नया रायपुर ही नहीं बल्कि नया बस्तर बनाया है।

भूपेश ने बदल दी छत्तीसगढ़ की दिशा- राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि साल 2018 में आप सभी ने छत्तीसगढ़ की सरकार बदल दी. आप लोगों को लगा कि पुरानी सरकार से मन भर गया है अब नई सरकार का भी स्वाद चख लें, लेकिन अब यह पता चला गया होगा कि यह सरकार कैसी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की दिशा ही पूरी तरह बदल दी. जबकि केंद्र की सरकार ने राज्य सरकार से कोई भेदभाव नहीं किया. हमने दिल खोलकर यहां की सरकार को मदद की है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news