Sunday, September 22, 2024

Chhattisgarh News: PM नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन पहुंची रायपुर, गायत्री मंदिर में की पूजा-अर्चना

रायपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंची। उन्होंने शंकर नगर स्थित गायत्री नगर मंदिर में विधि-विधान पूजा-अर्चना की। इसके बाद रायपुर के अन्य मंदिरों में दर्शन कर आर्शीवाद प्राप्त किया।

जशोदाबेन ने रायपुर के मंदिरों में की पूजा- अर्चना

जानकारी के मुताबिक आज पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन रायपुर के शंकर नगर स्थित गायत्री मंदिर में पूजा अर्चना की. बताया जा रहा है कि उनके रायपुर दौरे को मीडिया कर्मियों से दूर रखा गया। इतना ही नहीं जशोदाबेन ने भी मीडिया से दूरी बनाए रखीं। रायुपर के कई मंदिरों में उन्होंने पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। मंदिर में दर्शन करने के दौरान भाजपा नेता रविंद्र सिंह ने जशोदाबेन से मुलाकात की. इसके अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने फोन के माध्यम से जशोदाबेन से रायपुर दौरे के बारे में हालचाल लिया। बताया जा रहा है कि प्रदेश के कई नेता और कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोगों ने भी उनसे मंदिर के बाहर मुलाकात की. पीएम की पत्नी के साथ रायपुर दौरे पर गुजरात की कुछ सामाजिक कार्यकर्ता महिलाएं भी मौजूद थीं. रायपुर के मंदिरों में पूजा-पाठ करने व घूमने के बाद वापस पुरी लौट गईं।

पुरी से रायपुर पहुंची जशोदाबेन

जशोदाबेन राजधानी रायपुर दौरा के दौरान संतोषी नगर के साहू समाज के भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई. इसके बाद साहू समाज के कुछ पदाधिकारियों से मिलकर उनसे हालचाल पूछा। बताया जा रहा है जशोदाबेन पिछले कुछ दिनों से लगातार मंदिरों में दर्शन कर रही है. वो ओडिशा में भगवान जगन्नाथ के दर्शन करने के राजधानी रायपुर पहुंची थी. कुछ दिन पहले वो उज्जैन में बाबा महाकाल के मंदिर में पूजा-पाठ करते नजर आई थी. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हुईं थीं. जिसमें उन्हें मंदिरों में दर्शन करते देखा गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news