Friday, October 18, 2024

छत्तीसगढ़ः मंत्री अमरजीत भगत ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

रायपुर। विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही दिन-प्रतिदिन राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है. लगातार सत्ता पक्ष और विपक्ष में आरोप-पत्यारोप का दौर जारी है. बता दें कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इसी बीच खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा- आरक्षण को लेकर राजनीति करने का काम भाजपा का है. इसके बाद भाजपा पर राजनीति का आरोप भी लगाया है. जब तक आरक्षण पारित नहीं हुआ था, तब बीजेपी कर्मचारियों ने कलेक्टर कार्यालय को घेराव करते थे. जिसमें सबसे आगे आदिवासियों को खड़ा करते थे. इसके बाद सभा भी करते थे. जब से विधानसभा में आरक्षण पारित हुआ है, तब से इनके मुंह पर ताला बंद हो गया है. ये न तो कोई स्टेटमेंट देते है और न तो राज्यपाल से मिलते है. इनका काम आरक्षण का लाभ दिलाना नहीं, बल्कि इस मामले में राजनिति कर रहे हैं।

मां बम्लेश्वरी की पूजा की

खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने एक दिवसीय दौरे पर डोंगरगढ़ पहुंचे। इसके बाद बीजेपी को आड़े हाथों लिया और जमकर निशाना साधा है. इसके साथ ही विधानसभा चुनाव को लेकर खूब चर्चा भी की. इससे पहले उन्होंने मां बम्लेश्वरी देवी की धूमधाम से पूजा-अर्चना की और प्रदेश की खुशहाली की कामना की. इसके बाद वह लोधी समाज की तरफ से कोपेडीह गांव में आयोजित बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चले गए. विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही अब राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है।

जीत रही है कांग्रेस

रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले दिनों चुनाव हारने पर अपनी मूंछ मुड़वाने वाले बात को लेकर मंत्री भगत ने कहा कि, इस बयान के पीछे बड़ा लॉजिक भी है. उन्होंने कहा कि जितना काम प्रदेश में कांग्रेस सरकार में हुआ है, पूरे देशभर में उतना काम कहीं नहीं हुआ है. यहां आदिवासियों, नौजवानों, किसानों, महिलाओं को आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए एक बड़ा काम किया गया है. इसके लिए सरकार चारों तरफ ध्यान दें रही हैं. वैसे भी जनता को सबकुछ पता है कि चुनाव पर मूंछ मुंडवाने की बात एक बड़ा लॉजिक है. अगली बार फिर से कांग्रेस जीत रही है. क्योंकि सरकार ने सबसे निचले स्तर के लोगों के लिए भी काम किया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news