Sunday, October 20, 2024

छत्तीसगढ़ः बिलासपुर के प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

रायपुर। बिलासपुर के मेन बाजार तेलीपारा में सोनी गली के पास एक दुकान में भीषण आग लगी है. बता दें कि प्लास्टिक की होलसेल दूकान में आग लगने से पूरे बाजार में हड़कंप मच गया. आग लगने से दुकान में रखा लाखों का समान जलकर राख हो गया।

सतीश तिवारी के गोदाम में लगी आग

जानकारी के अनुसार सोनी गली के रहने वाले सतीश तिवारी का गोदाम उसी गली बना हुआ है. जहां से वह अपने सामान का सेल करने के लिए एक जगह से दूसरे जगह ले जाता है. स्थानीय लोगों ने बताया कि पटाखे की चिंगारी से दुकान में आग लगने की अनुमान है. वहीं स्थानीय लोगों की मदद आग पर काबू पाया।

आसपास के लोग आग बुझाने में जुटे

आग लगने की खबर सुनकर आसपास के व्यापारी और मुहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद बिना देरी किए हुए सभी लोग अपने-अपने माध्यम से आग पर काबू पाने के लिए जुट गए. कुछ लोग अपने घरों से बाल्टी में पानी लाकर आग बुझाने में जुटे, तो वहीं व्यापारी आग बुझाने के लिए दमकल की टीम के साथ वहां पहुंच गए. कुछ लोग गोदाम में रखे सामान हटाने में लगे रहे. वहीं कुछ देर बाद सिटी कोतवाली पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंचकर दमकल पूरी तरह आग पर काबू पाया। फिलहाल, पटाखे से निकली चिंगारी की वजह से आग लगने की बात सामने आ रही है।

खुशी के जश्न में जलाए थे पटाखे

बताया जा रहा है कि एक दिन पहले गोदान के कुछ दूरी पर स्थित एक घर में बेटी का जन्म हुआ था. आसपास के लोग खुशी के जश्न में पटाखे जलाए थे. बताया जा रहा है कि उसी पटाखे का चिंगारी छीटककर गोदाम के अंदर चला गया. जिससे यह आग लगने की संभावना जताई जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news