Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः BJP अध्यक्ष अरुण ने CM भूपेश बघेल पर बोला हमला, कहा- अब राम की याद आने लगी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव आने में कुछ ही महीने बाकी है. चुनाव को देखते हुए प्रदेश में अभी से बिगुल बज चुका है. ऐसे में सभी नेता कार्यकर्ता फिर से लोगों के बीच हैं. अगामी चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष में आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है।

भाजपा के सम्मेलन में पहुंचे वरिष्ठ नेता

जानकारी के मुताबिक प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव को ध्यान में रखकर सभी राजनीतिक दल एक बार फिर से अपने- अपने क्षेत्र का भ्रमण करने लगे हैं. कहीं पर बीजेपी – कांग्रेस सरकार पर निशाना साध रही हैं, तो कहीं पर काग्रेंस के लोग बीजेपी पर निशाना साधते नजर आ रहे है. बताया जा रहा है कि प्रदेश में बारी-बारी से सभी जिलों भारतीय जनता पार्टी का विधानसभावार सम्मेलन चल रहा है. इसी सम्मेलन में शामिल होने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता धमतरी और गरियाबंद के राजिम पहुंचे है. इसके साथ ही प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और अध्यक्ष अरुण साव भी सम्मेलन में शामिल हुए।

भारत का डंका पूरे विश्व में….

भाजपा का विधानसभावार सम्मेलन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब जाने का समय आ गया तो राम की याद आ रही हैं. बता दें कि लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन धमतरी के पुरानी मंडी़ में किया गया था, इसी दौरान ओम माथुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के साथ विदेश में भारत का स्वाभिमान जगा है. इसके साथ ही कहा कि आज मोदी जी के चलते पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है।

एक हजार से अधिक लोग भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश प्रभारी माथुर ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि भूपेश सरकार ने 8 लाख से अधिक गरीबों का आवास रोक कर रखा है. क्योंकि इस योजना के तहत लाभार्थियों के बैंक खाते में डायरेक्ट पैसा जाता है. जिससे यहां के सरकार को भ्रष्ट्राचार करने का मौका नहीं मिलेगा। बताया जा रहा है कि विधानसभावार सम्मेलन में धमतरी के प्रसिध्द धर्म समाज सेवी राजेश शर्मा ने अपने एक हजार से अधिक सहयोगियों के साथ बीजेपी में शामिल हुए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news